The True Job Alerts And Educational News

Sarkari Yojana

Sunday, January 3, 2021

नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर इंप्लीमेंटेशन रिसर्च ऑन कम्युनिकेबल (NIIRNCD) जोधपुर भर्ती 2020


NIIRNCD Recruitment 2021 Notification online form : नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर इंप्लीमेंटेशन रिसर्च ऑन कम्युनिकेबल (NIIRNCD) जोधपुर के द्वारा नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद के द्वारा Field worker, Project Assistant, Research Assistant ( Nutrition ) , Field worker, Technician, Upper Division Clerk के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं इन पदों के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं जिसके अंतिम तिथि 11 जनवरी 2021 है भर्ती के लिए ऑफिशल जानकारी आयु सीमा योग्यता व अन्य संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है ।




NIIRNCD Recruitment 2021 Age Limit: 

नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर इंप्लीमेंटेशन रिसर्च ऑन कम्युनिकेबल जोधपुर भर्ती के लिए आयु सीमा 18 से 30 वर्ष के बीच में रखी गई है इसके अलावा अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति व पिछड़ा वर्ग को सरकारी नियमानुसार छूट दी जाएगी 


 


Field worker : Max . 30 years 

Project Assistant : Max . 30 years Research Assistant ( Nutrition ) : Max . 30 years 

Field worker : Max . 30 years 

Technician - C : Max . 30 years 

Upper Division Clerk : 28 years



NIIRNCD Recruitment 2021 Application: 

अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं  जिसका कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है । 



NIIRNCD Recruitment 2021 Education Qualification:

नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर इंप्लीमेंटेशन रिसर्च ऑन कम्युनिकेबल जोधपुर भर्ती के लिए फील्ड वर्कर प्रोजेक्ट असिस्टेंट रिसर्च असिस्टेंट टेक्नीशियन अप्पर डिविजन क्लर्क आवेदन मांगे हैं सभी पदों के लिए अलग - अलग योग्यता रखी गई है योग्यता 12 वीं पास से लेकर बीएससी स्नातक डिप्लोमा रखी गई है योग्यता के अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन देखें ।


NIIRNCD भर्ती 2021 आवेदन कैसे करें :-


1. उपर्युक्त पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार NIIRNCD वेबसाइट (http://dmrcjodhpur.nic.in/) से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।  


2. (a) जन्म तिथि (b) योग्यता (c) अनुभव (d) हाल के पासपोर्ट साइज फोटो आदि के समर्थन में सभी दस्तावेजों के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन फॉर्म NIIRNCD, जोधपुर में 11-01-2020 को या  उससे पहले भेजे जाने चाहिए। समय सीमा से परे आवेदनों की देर से प्राप्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। 


3. केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत चर्चा / साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।  30 से अधिक योग्य उम्मीदवारों के मामले में, एक लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी जिसमें बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे।   उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा, जहां भी लागू हो, कौशल परीक्षा उत्तीर्ण होगी।  


Notification- click

 


Full Width(True/False)